80 करोड़ गरीब जनता को 5 साल तक मिलेगा मुफ्त राशन, छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया, हम ही संवारेंगे 🟧 सट्टेबाजी का रूपया पकड़ने पर क्यों बौखला गए हैं मुख्यमंत्री 🟩 तीस टका कक्का, अपना काम पक्का का गणित समझ गई है जनता -मोदी

<em>80 करोड़ गरीब जनता को 5 साल तक मिलेगा मुफ्त राशन, छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया, हम ही संवारेंगे 🟧 सट्टेबाजी का रूपया पकड़ने पर क्यों बौखला गए हैं मुख्यमंत्री 🟩 तीस टका कक्का, अपना काम पक्का का गणित समझ गई है जनता -मोदी</em>



भिलाई नगर, 4 नवंबर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अब अंतिम दौर में चल रहा है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्ग पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने दुर्गा के मंच से सबसे बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अगले 5 साल तक देश की 80 करोड़ गरीब जनता को आने वाले 5 साल तक मुफ्त राशन मिलेगा। उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दो दिन पहले बहुत बड़ी रेड पड़ी है। कांग्रेस के नेता लूट के पैसे से अपना घर भर रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा है। इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, इन्होंने तो ‘महादेव’ के नाम को भी नहीं छोड़ा, छत्तीसगढ़ के सरकारी दफ्तरों से निकलने वाले अच्छी तरह जान गए हैं कि “तीस टका कक्का, आपका काम पक्का”, मैं दुर्ग में कई बार आया हूं पर ऐसा माहौल और उमंग पहली बार देख रहा हूं, यही बदलाव का संकेत है।
आज छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के रविशंकर स्टेडियम में आमसभा को सम्बोधित कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ का एक एक नागरिक सरकारी दफ्तरों‌ का भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी को अच्छी तरह समझ गया है। भाजपा का ट्रेक रिकार्ड रहा है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है और उसे संवारने का काम भी भाजपा ही करेगी।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस, छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। दो दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्यवाही हुई है। यहां नोटों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। यह रूपया सट्टेबाजी का है, जुआं खिलाने वाले लोगों का है, जो सटोरियों ने छत्तीसगढ़ की जनता और नौजवानों को लूट कर जमा किया हुआ है। लूट के इसी काले धन से कांग्रेसी नेता अपना घर भर रहे हैं। दुबई में बैठे सट्टेबाजों से कांग्रेसी नेताओं का क्या संबंध है, यह जानने का अधिकार सभी को है। आखिर क्यों ये रूपया पकड़े जाने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बौखला गए हैं? यहां के कांग्रेस नेता दबी जुबान भाजपा को मैसेज पहुंचा रहे हैं कि हम भी देख लेंगे। हम भी रूपये रखवा कर पुलिस भेज देंगे। यह धमकियां किसे दे रहे हो, किसे डरा रहे हो, ये जनता है सबकुछ जानती है। आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है भाजपा आवत हे।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में एक बार फिर कांग्रेस को घोटाले की सरकार बताया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता, भष्ट्राचार, अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपको नौकरी से बाहर करना, पीएससी घोटाले में कांग्रेस ने यहीं तो किया, कांग्रेस ने आपके बच्चों को बाहर कर दिया। आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं तो गरीब से गरीब मेरा हर छत्तीसगढ़ यही बात कह रहा है। एक ही बात बोलता है। 30 टका, 30 टका, आपका काम पक्का, कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टका का खेल पक्का है इसलिए 30 टका वाली सरकार से छत्तीसगढ़ को बचाना है इसलिए जनता कह रही है अउ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।


श्री मोदी ने कहा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। 2 दिन पहले की रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कर रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है।‌लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपने घर भर रहे हैं। मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के उन तक जा रहे हैं। यहां की सरकार ने यहां के मुख्यमंत्री ने जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं? क्यों ये पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री बौखला गए। मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गाली देते हैं हर दिन दो-ढाई किलो गाली खाता है ये तो अब देश के जवानों को भी गाली देते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ के भाई भहनों से कहना चाहूंगा कि ये मोदी डरता है नहीं, भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए आपने मोदी को दिल्ली भेजा है। जिन्होंने छत्तीसगढ़ को लूटा है उनसे हिसाब लेना है, पाई पाई का हिसाब लेना है। छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान किया है, पीएससी और महादेव का घोटाला चर्चा में है।‌ उन्होंने कहा कि कांग्रेस में घोटाओं की कमी नहीं है। 2000 का शराब घोटाला, 500 करोड़ का सीमेंट घोटाला, चावल घोटाला 5 हजार करोड़, गौठान घोटाला, कोरोना घोटाला, छत्तीसगढ़ को लूटने के लिए कांग्रेस ने कोई मौका नहीं छोड़ा है। ऐसी घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी। उन्होंने कहा ऐसे घोटाले बाजों को जेल भेजा जाएगा।


कांग्रेस ने गरीबा को धोखा देने के अलावा कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस देश के गरीबों का भावनात्मक शोषण करते रहे। कांग्रेस के झूठे वायदे ने गरीब बच्चों को गरीब बनाता जा रहा है। कांग्रेस का सारा खेल अपने परिवार के लिए और धन्ना सेठों के लिए गरीब उसके लिए एक वोट हैं। जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार रही, वो गरीब का पैसा लूटकर खाती रही, 2014 में सरकार में आने के बाद आपके इस बेटे ने गरीब कल्याण को अपनी सबसे बड़ी प्राथमिकता बढ़ाया है।