5 सौ की शराब और 1 हजार का सट्टा खिलवा दूसरे दिन वसूलते थे 20 हजार, प्रताड़ित कर रहे इसलिए कर रहा हूं खुदकुशी

5 सौ की शराब और 1 हजार का सट्टा खिलवा दूसरे दिन वसूलते थे 20 हजार, प्रताड़ित कर रहे इसलिए कर रहा हूं खुदकुशी



🟢 सूदखोरों से परेशान युवक ने विडियो बना कर ली आत्महत्या
🟢 शराब की लत के कारण लेता था उधार, खेत बेच कर भी नहीं लौटा पाया कर्ज
बिलासपुर, 29 सितंबर। “हां, सर प्लीज आपसे रिक्वेस्ट है कि मैं आत्महत्या करना चाह रहा हूं, मुझे दो आदमी इतना प्रताड़ित कर रहे हैं कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं। क्या बताऊं मुझे बताने में शर्मिंदगी हो रही है मैं शराब पीने वाला आदमी हूं, शराब पीता हूं, उनसे सुबह 500 रुपए लेता हूं तो दूसरे दिन मुकेश धीरज 10 हजार रुपए लेता है। दूसरा युवक दीपक धीरज का बेटा भुंडूल हजार रुपए का सट्टा खिलाकर 10 हजार रुपए लेता था। दोनों लोग मुझे प्रताड़ित किए हैं। दोनों ने मुझे 6 माह पहले एक लाख दिए थे, जिसके बदले जमीन बेचकर 7 लाख 35 हजार दिया हूं, तब भी उन्हें संतुष्टि नहीं है। उनकी प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूं।”
अपने मोबाइल पर ऐसा विडियो बना कर दो सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग युवक ने कल आत्महत्या कर ली। मौत के पूर्व युवक ने कहा कि वह शराब पीता है, जिसका फायदा उठाकर सूदखोर उसे 500 रुपए की शराब पिलाकर 10 हजार रुपए वसूलते हैं और एक हजार रुपए का सट्टा खिलने पर 10 हजार रुपए लेते हैं। विडियो में उसने यह भी बताया कि छः माह पहले उसने एक लाख रुपए लिया था, जिसके बदले उससे जमीन बिकवा कर 7 लाख 35 हजार रुपए वसूल लिए हैं। युवक द्वारा आत्महत्या के इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
गौरतलब हो कि यह मामला बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र का है। यहां दोमुहानी में रहने वाले टीकम निषाद पिता बुद्रु निषाद (35 वर्ष) ने बुधवार की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उसके शव को फंदे से लटकते देख खबर की और पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की ओर से एक विडियो भी वायरल किया गया जिसे युवक ने अपनी मौत से पहले मोबाइल में बनाया था। विडियो वायरल होते ही केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
टीआई फैजूल शाह ने बताया कि मृतक द्वारा आत्महत्या के ठीक पहले बनाए गए विडियो के आलावा सुसायडल नोट भी बरामद किया गया है जिसमें उसने लिखा है कि मुकेश धीरज और अभिषेक उर्फ भुंडुल धीरज से दो लाख रुपए उधार लिया था। दोनों लोग रकम वापस करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। गवाहों के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।